Monday, December 1, 2014

Sex Racket में पकड़ी गई अभिनेत्री श्वेता बनी Script Consultant

कुछ समय पहले सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री श्वेता बसु अब पिछली बातों को भुलाकर आगे बढ़ रही हैं. श्वेता ने सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के बावजूद हार नहीं मानी और उन्होंने बतौर स्क्रिप्ट कंसल्टेंट काम करने की तैयारी कर ली है. खबरों के अनुसार बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस में श्वेता को बतौर स्क्रिप्ट कंसल्टेंट की नौकरी मिल गई है. यह प्रोडक्शन हाउस अनुराग कश्यप, विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवानी ने पार्टनरशिप में खोला है.
श्वेता ने अपने स्क्रिप्ट कंसल्टेंट के काम के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे यह काम करने में बहुत मजा आ रहा है जो कि मुझे एक कलाकार के तौर पर आगे बढ़ने में भी मेरी काफी मदद करेगा. आपको बता दें कि श्वेता ने हाल ही में हिन्दुस्तानी क्लासिकल संगीत पर आधारित अपनी डॉक्यूमेंट्री पर काम खत्म किया है.'
गौरतलब है कि श्वेता को कुछ समय पहले हैदराबाद के एक 5 स्टार होटल से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकैट में लिप्त पाए जाने के कारण गिरफ्तार किया था. आपको बता दें कि श्वेता फिल्म ‘मकड़ी’ में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय करने के लिए श्वेता को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट कैटेगरी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया था. 

No comments:

Post a Comment