Friday, December 5, 2014

'पीके' का नया गाना ‘नंगा-पुंगा दोस्त...’ रिलीज

फिल्म ‘पीके’ का चौथा गाना ‘नंगा-पुंगा दोस्त..’ रिलीज हो चुका है. इससे पहले इस फिल्म का ‘ठर्की छोकरों..’, ‘लव इज भेस्ट ऑफ टाइम..’ और ‘चार कदम..’ गाना रिलीज किया जा चुका है जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. नए गाने नंगा-पुंगा दोस्त.. को आमिर खान और अनुष्‍का शर्मा पर फिल्‍माया गया है. आमिर इस गाने में बच्‍चों जैसी हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं और आमिर सलमान की तरह अपनी शर्ट फाड़ते हुए भी दिख रहें हैं.
आमिर इस गाने में मशहूर कॉमेडियन मिस्‍टर बीन की तरह नजर आ रहे हैं. इस गाने में अनुष्‍का एक सुनसान रेगिस्‍तानी इलाके में अकेले बैठी हुई हैं और उनके बगल में ट्रांजिस्‍टर रखा हुआ है. अनुष्‍का उसका बटन दबाती है तो आवाज आती है 'वन मोर' उस दोस्‍त के लिए जिसने एक बूंद तक नहीं पी लेकिन उसका नाम पीके है. इस गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं और म्यूजिक शांतनु मोइत्रा ने दिया है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है.  
इस गाने में आमिर के लिए 'नंगा-पुंगा दोस्‍त..' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है. आमिर और अनुष्‍का इस गाने में बच्‍चों जैसी मस्‍ती कर रहे हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर- अनुष्‍का के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 19 दिसम्बर को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment