Saturday, December 13, 2014

आमिर का बेटा आज़ाद उन्हें बुलाता है ‘पीके’

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्म का नाम ‘पीके’ है और यह फिल्म अपने हर अंदाज में रिलीज से पहले लोगों का दिल जीत रही है. इस फिल्म का नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ चुका है चाहे वो सचिन तेंदुलकर हो या विराट कोहली सभी इस फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं. ऐसे में आमिर का 3 साल का बेटा भी उन्हें पापा की जगह पीके कहकर बुलाने लगा है. 
आमिर ने बताया कि मुंबई में उनके परिवार के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. आमिर ने कहा कि मेरा छोटा बेटा आजाद, बेटी ईरा, पत्नी किरन और अम्मी सभी को फिल्म बहुत अच्छी लगी सभी ने कहा कि यह मेरी अबतक की फिल्मों में से बेस्ट फिल्म है जिसे सुनकर मैं रोमांच से भर उठा हूं. आमिर ने यह भी कहा कि आज़ाद तो अब मुझे 'पीके' बुलाने लगा है और मेरे डांस स्टेप की नकल भी करने लगा है. 

No comments:

Post a Comment